पटना : सारण घटना के लिए प्रशासन जिम्मेदार -करणी सेना

554

 

करणी सेना ने बिहार में बढ़ती अपराध को खत्म करने की मांग की। कहा कि जातीय भेदभाव जातीय उन्माद और तुष्टिकरण की राजनीति खत्म हो। बिहार के सारण जिले के मुबारकपुर छपरा की घटना शर्मनाक है। जिस तरीके से गलत राजनीति करके गलत अफवाह फैलाकर मामले को अलग रूप देने का जो प्रयास किया जा रहा है। उससे दोषी को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

उसे नाकाम किया जाए घटना कुछ है और इस घटना को जातीय रंग देकर दबाने का प्रयास किया जा रहा है| विजय यादव जैसे दबंग गंदी राजनीति करने वाले सोच के व्यक्ति खुलेआम शासन प्रशासन को ताक पर रखकर अपनी गुंडागर्दी करते हुए वीडियो बनवा कर तीन मासूम को पीट-पीटकर लिटा दिया गया है और वैसे व्यक्ति के खिलाफ जिम्मेदार सारण की जिला प्रशासन है| बिहार प्रशासन है और जब समाज और सामाजिकता में विश्वास रखने वाले लोगों का विश्वास खत्म हो जाता है। उस घटने को अलग रंग देने का प्रयास करता है जातिवाद फैलाने का प्रयास करता है| हम करणी सेना इस साड़ी घटनाओं का घोर निंदा करते हैं और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग करते हैं इस घटना की अच्छी ढंग से जांच की मांग करते हैं|

करणी सेना बिहार प्रदेश महासचिव सागर सिंह ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में करणी सेना बिहार प्रदेश कमेटी की तरफ से इन मुद्दों को रखा यह प्रेस कॉन्फ्रेंस बिहार प्रदेश अध्यक्ष धीरेंद्र सिंह एवं बिहार महिला के प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष दीपशिखा सिंह के नेतृत्व में रखा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here