पटना राजधानी में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने बैक टू बैक पांच गोलियां मारी

317
पटना राजधानी में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने बैक टू बैक पांच गोलियां मारी

बार बार बिहार की नई गढ़बंधन सरकार यह कहती हुई नज़र आ रही हैं कि बिहार में जंगल राज खत्म हो चुके हैं बिहार में जनता राज़ आ चूका हैं वहीँ दूसरी तरफ बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार बिहार में जारी हैं लूटपाट की घटना से लेकर हत्या के घटनाओं को अंजाम बिहार में दिया जा रहा हैं.छपरा के पप्पू सिंह की बीच सड़क पर हत्या कर दी जाती हैं और प्रशासन ने इस्पे चुप्पी साधी हैं प्रसासन हलाकि मौके पर पहुंची लेकिन अपराधियों का जो खौफ हैं वो साफ़ साफ़ नज़र आ रहा हैं राजधानी पटना के लोग खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं दरअसल बात यह हैं की एलसीटी घाट पर बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी मृतक स्‍थानीय दुकानदार का भाई है। इस घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई है।

मृतक सारण जिला का रहने वाला 50 साल का पप्पू सिंह बताया जा रहा है, जिसे बदमाशों ने बैक टू बैक पांच गोलियां मारी है। बताया जा रहा है कि वह हाल में हत्या के मामले में 14 साल जेल की सज़ा काट चूका है। वह तीन-चार दिन पहले ही छपरा जेल से छूटा था। जेल से छूटने के बाद वह अपने चचेरे भाई के साथ उसकी दुकान के पास झोपड़ी में रह रहा था।

घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक़ आज यानी सोमवार की सुबह वह महावीर वात्सल्य हॉस्पिटल के पास बस स्टॉप पर बैठा था। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उसे निशाना बना लिया और उसे बैक टू बैक पांच गोलियां मारी। इस घटना के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here