निकाय चुनाव : मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी बने ब्रांड एम्बेडसर, वोट डालने के लिए करेंगे प्रेरित

340
निकाय चुनाव : मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी बने ब्रांड एम्बेडसर, वोट डालने के लिए करेंगे प्रेरित

बिहार में नगर निकाय चुनाव की घोषणा के बाद राज्य की सरगर्मी बढ़ गई है. यह चुनाव बेशक दलीय आधार पर नहीं होगा, लेकिन परोक्ष रूप से राजनीतिक दलों की सक्रियता देखी जा रही है. नगर निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए आने वाले 10 अक्टूबर को वोटिंग होगी वहीं 12 अक्टूबर को मतों की गिनती की जाएगी। दूसरे चरण के लिए 20 अक्टूबर को मतदान होगा जबकि 22 अक्टूबर को काउंटिंग होगी। निकाय चुनाव में वोटिंग का प्रतिशत बढ़ाने के लिए राज्य निर्वाचन आयोग ने एक्टर पंकज त्रिपाठी और मनोज वाजपेयी को ब्रांड एम्बेडसर बनाया है। जल्द ही दोनों अभिनेता मतदाताओं को जागरूक करते नजर आएंगे।

बता दें कि राज्य में दो चरणों में 224 सीटों पर नगर निकाय चुनाव कराए जाएंगे। पहले चरण के 156 नगर निकायों के लिए मतदान 10 अक्टूबर को जबकि दूसरे चरण के 68 नगर निकायों के लिए 20 अक्टूबर को वोटिंग होना है। निकाय चुनाव को लेकर फिलहाल नॉमिनेशन समेत अन्य प्रक्रियाएं चल रही हैं। चुनाव में शानदार जीत दर्ज करने के लिए प्रत्याशी मैदान में उतर चुके हैं और सघन जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं।

बता दें कि एक्टर पंकज त्रिपाठी और मनोज वाजपेयी और बिहार के ही रहने वाले हैं। मनोज वाजपेयी पश्चिम चंपारण के जबकि अभिनेता पंकज त्रिपाठी गोपालगंज के रहने वाले हैं। दोनों कलाकारों ने अपनी मेहनत के बल पर फिल्मी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। बड़े स्टार होने के बावजूद दोनों अभिनेता अपनी मिट्टी से जुड़े हुए हैं और अक्सर अपने गांव में लोगों के बीच नजर आते हैं। अभी हाल ही में मनोज वाजपेयी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here