दरभंगा का सरपंच निकला शराब तस्कर,भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद..

442
दरभंगा का सरपंच निकला शराब तस्कर,भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद..

बिहार में 2016 से ही पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। कोई शराब तस्करी करते पकड़ा जा रहा है कोई शराब पीने के जुर्म में। इस बार दरभंगा से पटना आकर शराब की तस्करी करते एक सरपंच को पुलिस ने पकड़ा है। शराब तस्करी मामले में दरभंगा के सरपंच संघ के सचिव समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
दरअसल पुलिस टीम 90 फीट रोड के पास चेकिंग कर रही थी। इसी बीच सरपंच लिखी गाड़ी संदिग्ध अवस्था में पुलिस को मिली। पुलिस ने जब गाड़ी में सवार दोनों संदिग्धों से पूछताछ की तो उनका बयान संदेहास्पद लगा।

पुलिस को शक हुआ कि कहीं ना कहीं दाल में काला है। फिर क्या था पटना बाइपास पर आगे सरपंच की कार और पीछे पुलिस की वैन पीछा कर रही थी।
आखिरकार पत्रकार नगर थाना पुलिस ने खदेड़कर दरभंगा के सरपंच और उसके एक साथी को धड़ दबोचा और कार को जब्त किया गया। जिसके बाद दोनों की निशानदेही पर कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पोस्टल पार्क इलाके में छापेमारी की गयी। तो एक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया। 70 पीस 90 एमएल का विदेशी शराब और 9 पीस 750 एमएल का अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है।

शराब जब्त होने के बाद दोनों शराब तस्करों को कंकड़बाग थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया। गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान दरभंगा कुशेश्वर स्थान के सरपंच दयानंद प्रसाद और अमित कुमार के रूप में हुई है। जिस गाड़ी से दोनों जा रहे थे उस पर सचिव सरपंच संघ, कुश्वेश्वर स्थान का बोर्ड लगा हुआ था। फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है। शराब का हिसाब-किताब लिखा एक डायरी भी पुलिस ने बरामद किया है। जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here