कलयुगी बाप की करतूत ,अपने हाथों 3 बच्चों को खिलाया जहर|

324
कलयुगी बाप की करतूत

ये खबर मोतिहारी से आ रही हैं जहां पिता भगवन के सामान माना जाता हैं पर इस कलयुग में पाप बढ़ता ही जा रहा हैं दरअसल बात यह हैं की  पति-पत्नी के विवाद में एक पिता ने अपने तीन बच्चों को जबरन जहर खिला दिया। जिससे एक बच्ची की मौत हो गयी है जबकि दो की हालत नाजुक है। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इलाज जारी है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता राहुल पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पुलिस थाने लेकर गयी है। घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र के घुसियार गांव की है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है

घटना की खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर उमड़ गयी। अस्पताल में भी लोगों की भीड़ देखी जा रही है। घटना का कारण क्या था इस बात का पता अब तक नहीं चल पाया है।

पुलिस आरोपी की पत्नी से पूछताछ कर रही है। इलाके के लोग भी इस घटना से हैरान हैं। इलाके में इस घटना की खूब चर्चा हो रही है लोग यह जानना चाह रहे हैं आखिर क्या कारण था कि एक पिता ने अपने एक नहीं बल्कि तीनों बच्चों को जहर खिला दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here