एक दरिंदे ने की तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म |

248
मासूम से हैवानियत

खबर सहरसा से आ रही हैं जहां एक दरिंदे ने तीन साल की बच्ची के साथ गलत काम किया. यहां 16 वर्षीय युवक ने मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम किया है। बच्ची घर के आंगन में खेल रही थी इसी दौरान आरोपी उसे उठाकर खेत में ले गया और उसके साथ हैवानियत की। जख्मी हालत में बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि बीते गुरुवार को बच्ची के घर में कीर्तन भजन का आयोजन किया गया था। जिसमें पड़ोस का ही रहने वाला आरोपी अजय लाउडस्पीकर बजाने के लिए पहुंचा था। सभी लोग कीर्तन में लीन थे। इसी दौरान घर की आंगन में खेल रही बच्ची को उठाकर पास ही एक धान की खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

बच्ची के रोने की आवाज सुनकर जब घर के लोगों ने उसे तलाश करना शुरू किया तो पास ही में स्थित खेत से उसे लहूलुहान हालत में बरामद किया गया। आनन-फानन में परिजनों ने बच्ची को पीएचसी में भर्ती करवाया। जहां से डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी अजय को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here