एक्शन में तेजस्वी: जल्द सुधरेगी स्वास्थ्य व्यवस्था

186
एक्शन में तेजस्वी: जल्द सुधरेगी स्वास्थ्य व्यवस्था

तेजस्वी एक्शन में दिख रहे हैं लगातार पटना के तीन अस्पतालों का जायजा लेने पहुंचे थे। पीएमसीएच, न्‍यू गार्डिनर और गर्दनीबाग अस्पताल का उन्होंने जायजा लिया। किन सबसे पहले पीएमसीएच पहुंचे जहां की व्यवस्था को देखकर वे हैरान रह गये। तेजस्वी यादव को देखते ही मरीज के परिजन शिकायत लेकर पहुंच गये। उस वक्त अस्पताल में ना तो कोई सीनियर डॉक्टर था और ना ही कोई कर्मचारी। अस्पताल की इस हालत को देखकर तेजस्वी ने नाराजगी जताते हुए कहा कि मामले में एक्शन लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे कल स्वास्थ्य विभाग की बैठक बुलाएंगे। तेजस्वी ने जैसा कहा आज वैसा ही हुआ।

डिप्टी सीएम व स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने आज स्वास्थ्य विभाग की बैठक बुलाई। जिसमें सिविल सर्जन समेत मेडिकल कॉलेज के लोग शामिल हुए। बैठक के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि कैसे स्वास्थ्य सुविधाओं को और बेहतर किया जाएगा इस पर हम काम करेंगे। इस काम को करने की जिम्मेदारी सभी लोगों को दी गयी है। उम्मीद है कि बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था में जल्द सुधार होगा।

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने तमाम सरकारी डॉक्टर सिविल सर्जन और अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक करने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि स्थितियां खराब जरूर है लेकिन आने वाले समय में यह सुधरेगा। 60 दिनों के अंदर कार्य योजना बनाई गई है।सभी समीक्षाएं की जा रही हैं कई निर्देश लोगों को दिये गये हैं। तेजस्वी ने कहा कि रात में पीएमसीएच के वार्ड का स्थिति काफी खराब थी। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि हर किसी को जिम्मेदारी दी गयी है। हम लोग मिलकर स्वास्थ्य विभाग को और बेहतर बनाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here