उत्तर प्रदेश : हरिद्वार के लिए रवाना हुए चाचा शिवपाल और भाई धर्मेंद्र के साथ अखिलेश यादव

216

स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की अस्थियां सोमवार को विसर्जीत की जाएंगी. इसके लिए समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव सैफई से रवाना हो गए हैं. इसकी तस्वीरें सपा ने ट्विटर  पर शेयर की हैं. सपा प्रमुख के साथ तस्वीरों में उनके परिवार के कुछ लोग भी नजर आए हैं.

सपा ने इसकी जानकारी ट्वीट कर शेयर की. इस दौरान पार्टी ने ट्विटर पर चार तस्वीरें भी शेयर की हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “श्रद्धेय नेताजी की अस्थियां लेकर सैफई से हरिद्वार के लिए परिवार सहित निकले राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव.” ट्विटर पर पहली तस्वीरों में अखिलेश यादव हाथ में अस्थियां लिए हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में सपा प्रमुख के साथ चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव, चाचा शिवपाल सिंह यादव और तीन अन्य लोग नजर आ रहे हैं.

इसके अलावा तीसरी तस्वीर में भी सैफई में नजर आ रहे हैं. सभी लोगों की ये तस्वीर सैफई स्थित घर से निकलने के वक्त की है. वहीं चौथी तस्वीर में अखिलेश यादव के साथ उनके सुरक्षा कर्मी भी दिख रहे हैं. चारों ही तस्वीरें सपा प्रमुख के घर से निकलते वक्त की ही हैं.

बता दें कि अखिलेश यादव के साथ लगभग पूरा परिवार हरिद्वार जा रहा है. वे सैफई स्थित हवाई पट्टी से देहरादून जाएंगे, वहां से वे सभी हरिद्वार जाएंगे. अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और चाचा शिवपाल सिंह यादव भी साथ जा रहे हैं. इसके अलावा शिवपाल के पुत्र आदित्य यादव, मुलायम सिंह के छोटे भाई अभयराम यादव, अभयराम के पुत्र धर्मेंद्र यादव और अनुराग यादव भी हरिद्वार जा रहे हैं.

इन लोगों के अलावा मुलायम के दूसरे भाई राजपाल यादव, राजपाल के दोनों पुत्र अभिषेक यादव, आर्यन यादव, मुलायल के पौत्र तेजप्रताप यादव और नेताजी के बहनोई आजन्ट सिंह यादव समेत करीब 20 लोग हरिद्वार जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here