उत्तर प्रदेश : लखनऊ में फिर गैंगरेप, इलाज कराने गई महिला ने डॉक्टर और वार्ड ब्वॉय पर लगाया दरिंदगी का आरोप

247

खनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आपराधिक मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। बीते 72 घंटों के दौरान राजधानी में रेप से जुड़ा यह पांचवा मामला सामने आया है।

जहां पर एक युवती ने डॉक्टर और वार्ड ब्वॉय पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी मुताबिक पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि 30 अप्रैल को वो शहर के एक अस्पताल में इलाज करवाने गई थी, जहां डॉक्टर और वार्ड ब्वॉय ने इलाज के बहाने उसे बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इस घटना के खिलाफ महानगर के कोतवाली थाने में केस दर्ज करवाया था, जिसके बाद पुलिस
ने कार्रवाई करते हुए डॉक्टर और वार्ड ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं अब इस मामले डीसीपी आबिदी ने कहा कि डॉक्टर ने बलात्कार के आरोप को गलत बताया है। आरोपी डॉक्टर का कहना है कि महिला अस्पताल तो आई थी लेकिन उसे दूसरी मेडिकल फैसिलिटी में रेफर कर दिया गया। डॉक्टर के मुताबिक उसके बाद वह शिकायतकर्ता से कभी नहीं मिला। डॉक्टर का कहना है कि उस पर लगे सारे आरोप झूठ हैं और वह बिल्कुल निर्दोष है। वहीं अब महानगर पुलिस स्टेशन केअतिरिक्त निरीक्षक बृज राज यादव को इस मामले की जांच सौंपी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here