लगातार तीसरे दिन HDFC की नेट बैंकिंग सेवा बंद

366

नई दिल्ली।HDFC Bank की नेट बैंकिंग और उसका मोबाइल एप लगातार तीसरे दिन बंद है। इसकी वजह से ग्राहकों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं।बैंक के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा है कि सर्वर में आई तकनीकी खराबी के चलते यूजर्स बैंक की सेवाओं का उपयोग नहीं कर पाए हैं। लगातार तीसरे दिन हो रही परेशानी के चलते ग्राहक सोशल मीडिया पर भी इसकी शिकायत कर रहे हैं।
एचडीएफसी बैंक ने अपने ट्विट में कहा है कि तकनीकी खामियों के चलते हमारे ग्राहकों को मोबाइल एप में लॉग इन करने में परेशानी हो रही है। साथ ही बैंक का कहना है कि हमारी टेक्निकल टीम इस समयस्या को ठीक करने के लिए इसपर लगातार काम कर रही है। बैंक ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही दिक्कत को सही कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here