BHAGALPUR:भागलपुर में अफरा तफरी का माहोल बम ब्लास्ट से हुआ भागलपुर सुन्न |

203
bhagalpur

BHAGALPUR: भागलपुर में अफरा तफरी का माहोल बम ब्लास्ट से हुआ भागलपुर सुन्न भागलपुर में जोरदार धमाके से जर्रा पट्टी लेन का इलाका दहल उठा। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मोजाहिदपुर थाना और बबरगंज थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के पांचू जर्रा पट्टी लेन निवास मो.साहेब के घर के कचरे वाले हिस्से के पास जोरदार बम ब्लास्ट हुआ। जिससे आसपास के लोग दहशत में आ गये और अफरा-तफरी की स्थिति बन गयी। लोगों ने बताया कि बम धमाका हुआ है। धमाके की आवाज करीब एक किलोमीटर तक सुनायी दी।

मो.साहेब के घर की महिला सदस्य की माने तो कूड़े में आग लगाकर वह घर के अंदर कपड़ा धोने के लिए चली गई थी तभी कुछ देर बाद जोरदार धमाका हुआ। ब्लास्ट कैसे हुआ इसकी जानकारी  घर की महिला को नहीं है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि बम ब्लास्ट की सूचना पुलिस को दी गयी जिसके बाद मौके पर मोजाहिदपुर थाना इंसपेक्टर सुबोध कुमार दलबल के साथ बबरगंज थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है। धमाके के वक्त मो.साहेब के घर मे कोई पुरूष सदस्य मौजूद नही था। फिलहाल पुलिस घटना की सभी बिन्दुओं की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here