अपराधियों का तांडव: बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर फाइनेंस कर्मी से लुटे 2.65 लाख

316
अपराधियों का तांडव: बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर फाइनेंस कर्मी से लुटे 2.65 लाख

बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि वह आए दिन लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।  ताजा मामला बगहा का है जहां एक बार फिर अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया है। अज्ञात अपराधियों ने भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 2.65 लाख रुपये लूट लिया।

बाइक सवार अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर लूट की घटना का अंजाम दिया है। घटना बुधवार की देर शाम सेमरा थाना क्षेत्र के मेड्रोल आवासीय स्कूल के पास स्थित टांड की है। घटना की पुष्टि करते हुए सेमरा थानाध्यक्ष धीरज कुमार सिंह ने बताया कि भारत फाइनेंस कंपनी का एक कर्मी चिउटाहा थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव से लोन की किस्त वसूल कर बगहा लौट रहा था तभी इसी क्रम में मेड्रोल आवासीय स्कूल के पास स्थित टाड़ के पास अज्ञात अपराधियों ने भारत फाइनेंस कर्मी से हथियार के बल पर 2.65 लाख रूपये की लूट लिये और मौके से फरार हो गये।

थानाध्यक्ष ने बताया कि फाइनेंस कर्मी के सूचना पर सेमरा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही इस मामले में फाइनेंस कर्मी से भी पूछताछ की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस बाबत सभी थाना को सूचित किया जा चुका है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए हर चौक चौराहे पर तलाशी ली जा रही है। पूरे इलाके में और आस-पास के गांव में सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को अलर्ट मोड में रखा गया है। जल्द ही मामले का उद्भेदन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here