EX Boy Friend से परेशान थीं वैशाली ठक्कर, सुसाइड नोट ने किया बड़ा खुलासा

612

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के आत्महत्या मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. मौत की खबर मिलने के बाद से पुलिस इस मामले की हर तरह से जांच पड़ताल कर रही है. इस बीच एक्ट्रेस के घर से बरामद हुए सुसाइड नोट ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट में एक्ट्रेस की खुदकुशी करने की वजह साफ लिखी हुई है. एसीपी एम रहमान के मुताबिक,

मामले में मिले नोट का इशारा उसके एक्स बॉयफ्रेंड की तरफ है. बता दें कि एक्ट्रेस ने इंदौर स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली.

वैशाली सुसाइड मामले में इंदौर के तेजाजीनगर पुलिस स्टेशन से चौंका देने वाली खबर मिली है. शनिवार रात वैशाली ठक्कर ने अपेन घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद पुलिस सुसाइड की वजह तलाशने में जुटी हुई है. सुसाइड नोट के हिसाब से वैशाली काफी परेशान थीं. उनके परेशानी की वजह कोई और नहीं बल्कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड था. नोट में ये भी लिखा था कि उनका एक्स उन्हें परेशान कर रहा था.

सोशल मीडिया पर ये था एक्ट्रेस का आखिरी पोस्ट

वहीं, पुलिस की ओर से मिली जानकारी में ये भी बताया जा रहा है कि वैशाली का लव अफेयर था जो फिलहाल खत्म हो चुका था. एक्ट्रेस ने सुसाइड नोट में एक शख्स के नाम का भी जिक्र है. बता दें कि वैशाली ठक्कर पिछले एक साल से इंदौर में रह रही थीं. उनके आत्महत्या करने की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची ने जांच शुरू कर दी थी. पुलिस ने वैशाली ठक्कर के शव को बरामद किया, इसके साथ ही उनकी बॉडी के पास से मिले सुसाइड नोट को भी बरामद कर लिया. अब इस मामले में पुलिस हर सिरे से तहकीकात कर रही है.

साल 2015 में शुरू किया था करियर

वर्कफ्रंट की बात करें तो वैशाली ने साल 2015 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी. इस सीरियल से उन्हें घर-घर में जबरदस्त पहचान हासिल की हुई. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कलर्स टीवी का मशहूर सीरियल ससुराल सिमर का में भी काम किया था. इसके साथ ही वैशाली ने कई मशहूर टीवी सीरियल में अभिनय कर अपनी एक अलग पहचान बनाई थी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here