लालसिंघ चड्ढा और रक्षाबंधन की नही हो पाई धमाकेदार शुरुआत, पहले दिन फिक्का प्रतिसाद

205

सोशियल मीडिया पर चल रहे बहिष्कार के चलन के बीच आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन रिलीज हो गई है।

बॉलीवुड को जिस बात का डर था वही हुआ और दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है। मॉर्निंग शो में भीड़ कम देखी गई है। हालांकि, दोनों फिल्मों की तुलना की जाए तो आमिर की फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म से थोड़ी आगे है।

लालसिंघ चड्ढा को देश में 3350 और रक्षाबंधन 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। गुरुवार सुबह के शो में लाल सिंह चड्ढा… को 15 से 20 फीसदी सीटें मिली थीं और रक्षाबंधन के लिए यह आंकड़ा 12 से 15 फीसदी था।

हालांकि, कई लोगों का मानना ​​है कि रक्षाबंधन के त्योहार के दौरान लोग सुबह में व्यस्त रहते हैं, इसलिए शाम और रात के शो में भीड़ लग सकती है। हालांकि, इन दोनों फिल्मों की सफलता काफी हद तक जुबानी बयानों पर आधारित है।

रक्षाबंधन और लालसिंघ चड्ढा के लिए एक प्लस पॉइंट यह है कि दर्शकों को इसमें खींचने के लिए एक लंबा सप्ताहांत मिला है। क्योंकि रक्षाबंधन के बाद शनिवार और रविवार को छुट्टी है और सोमवार को 15 अगस्त है।

जहां आमिर खान की फिल्म को मल्टीप्लेक्स जाने वालों द्वारा पसंद किया जा रहा है, वहीं अक्षय कुमार की रक्षाबंधन.. सिंगल स्क्रीन थिएटरों में हिट है, खासकर यूपी और बिहार में।

बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज की पिटाई के बाद अक्षय कुमार को तत्काल हिट की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here