फहाद फ़ासिल आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं, चलिए जानते है आज उनके बारे में कुछ इंटरेस्टिंग बातें

222

दक्षिण भारतीय सिनेमा में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक फहाद फासिल है। अभिनेता अपने प्रदर्शन और अभिनय कौशल के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध है, इस तथ्य के बावजूद कि वह मुख्य रूप से मलयालम इंडस्ट्री में काम करते है। सी यू सून, जोजी, कुंबलंगी नाइट्स और बैंगलोर डेज़ जैसी उनकी सबसे प्रसिद्ध फिल्मों में, उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि जब वह ऑन-स्क्रीन थे तो हम बिना पलके झपकायें बस उन्ही को देखते है।

अपने पिता फ़ाज़िल की पहली फ़िल्म, कैयेथुम दूरथ की असफलता के बाद, 19 साल की उम्र में, गंभीर और आर्थिक रूप से, फहाद ने प्रदर्शन से 7 साल का ब्रेक लिया। अपनी पहली फिल्म की विफलता के बाद, फहद फासिल अपनी शिक्षा पूरी करने के लिए यूएसए गए और 2009 में केरल कैफे के साथ एक प्रेरणादायक वापसी की। अपने घर में फहाद फासिल को प्यार से शानू के नाम से जाना जाता है। उन्हें उनकी पत्नी नाज़रिया नाज़िम द्वारा शानू के रूप में संदर्भित किया जाता है। 21 अगस्त 2014 को उनकी शादी के समय फहद और नाज़्रिया के बीच उम्र का अंतर 13 था।

फहाद फासिल बेहद मीडिया-विपरीत हैं। वह अक्सर अपनी फिल्मों का प्रचार करने वाले मीडिया कार्यक्रमों में भाग लेने से इनकार करते हैं। वह उन अभिनेताओं में से एक हैं जो माना जाता है कि स्मार्टफोन का उपयोग नहीं करते हैं या किसी भी सोशल मीडिया साइट पर भाग नहीं लेते हैं। अफवाहों के अनुसार, 2013 में एक पत्रिका के साथ एक इंटरव्यू में, फहाद ने एक अभिनेत्री-गायिका और उनके सह-कलाकार एंड्रिया जेरेमिया के लिए अपने प्यार को कबूल किया। ऐसी अफवाहें भी थीं कि वे शादी कर रहे हैं।

मलयंकुंजू की रिलीज के साथ, फहद फासिल ने एक नई उपलब्धि हासिल की है। अनिकुट्टन का उनका चित्रण शानदार था, और दर्शकों ने उन्हें जबरदस्त प्रतिक्रिया दी। अभिनेता जल्द ही पुष्पा: द रूल के लिए फिल्मांकन शुरू करेंगे, जिसमें अल्लू अर्जुन हैं और जिसमें उन्होंने एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है। पुष्पा 2 को सुकुमार द्वारा निर्देशित किया जाएगा और स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अपनी-अपनी भूमिकाओं में होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here