बिहार : तेजस्वी का तंज, सीएम नीतीश की गलती है, जिन्होंने मुकेश साहनी को सीएम बनाया

77

बिहार में सियासत गरमा गई है। सरकारी कार्यक्रम में वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने को लेकर बिहार में सियासत जोड़ पकड़ ली है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम अगर व्यस्त होंगे तो क्या अपनी जगह पर अपने बेटे को भेज देंगे । तेजस्वी ने कहा कि यह कितना अजीब होगा। तेजस्वी ने मुकेश साहनी पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बात की भी उन्हे जानकारी नहीं है वे किस कार्यक्रम मे किस उद्देश्य से जा रहे हैं। सहनी को सीखा के भेजना चाहिए था। तेजस्वी ने तंज मारते हुए कहा।

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुकेश सहनी को जानकारी नहीं है । जो विधायिका नहीं जानता, वो सरकार कि पॉलिसी क्या जानेगा? तेजस्वी ने कहा कि इससे बिहार को लोगों को हानि होगी।

वहीं तेजस्वी यादव ने सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सीएम को भी अपने मंत्रियों को देखना चाहिए। जिस तरीके से सरकार चलाई जा रही है। उससे सबसे अधिक नुकसान बिहार के लोगों को हो रहा है। वहीं तेजस्वी ने दोहरा निशान साधते हुए कहा कि मुकेश साहनी सरकार को भेजे जरूर लेकिन ये भी बताकर नहीं भेजे कि किस योजना के कार्यक्रम मे वे हिस्सा लेने जा रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने मुकेश साहनी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें कोई पिछड़ा समाज का कार्यकर्ता नहीं मिला। जिसने जमीन पर कुछ कार्य भी किया हो। वह जमीनी हकीकत को नहीं जनता है। जिसने कभी भी चुनाव नहीं जीता, उसे सीएम नीतीश ने मंत्री बना दिया । तेजस्वी ने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा इसमें मुकेश साहनी की नहीं बल्कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार की गलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here