बिहारः अजमेर-भागलपुर एक्सप्रेस ट्रेन पर अज्ञात लोगों ने किया पथराव, एक महिला यात्री घायल

320

बिहार के लखीसराय जिले में अजमेर से आने वाली अजमेर-भागलपुर एक्सप्रेस (13424 डाउन) ट्रेन पर कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया. इस दौरान ट्रेन की बोगी की खिड़की का शीशा टूट गया. घटना में एक महिला यात्री बुरी तरह से घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. बाद में उपचार के लिए महिला यात्री को उसी ट्रेन से भेज दिया गया. अभी तक ट्रेन पर पथराव करने वालों का कोई पता नहीं लग पाया है. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. घटना किऊल-पटना रेलखंड के मेकरा हॉल्ट के पास की है.
शुरुआती जानकारी के मुताबिक, आज सुबह जब अजमेर-भागलपुर एक्सप्रेस किऊल-पटना रेलखंड के मेकरा हॉल्ट के पास पहुंची, तभी कुछ अज्ञात लोगों ने ट्रेन पर पथराव कर दिया.
पथराव के कारण ट्रेन के S-10 बोगी की खिड़की का शीशा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. खिड़की के बगल वाली सीट पर सफर कर रही जमालपुर निवासी रेलकर्मी की 25 वर्षीय पुत्री घायल हो गई, जिसका इलाज किऊल जंक्शन पर किऊल रेल चिकित्सा प्रभारी डॉ. आलोक कुमार के द्वारा किया गया. छात्रा अपनी छोटी बहन के साथ पटना में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करती है. अपनी छोटी बहन के साथ अपने घर जमालपुर आ रही थी.
घायल छात्रा के पिता जमालपुर रेल कारखाना में कार्यरत हैं. इलाज के बाद छात्रा को उसी ट्रेन से भेज दिया गया. छात्रा ने घटना की प्राथमिकी दर्ज कराने से मना कर दिया. डॉ. आलोक कुमार ने बताया छात्रा के दाएं आंख के ऊपर कांच का टुकड़ा लगने से कट के निशान आ गए हैं. काफी खून बह रहा था. उन्होंने बताया छात्रा द्वारा फर्स्ट एड देने की बात कही गई, इसलिए ट्रेन में ही उसका इलाज कर दिया गया. इस दौरान ट्रैन किऊल स्टेशन पर लगभग 20 मिनट तक रुकी रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here