बंगाल में RSS कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला, सरेआम मारी गोली

29

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और बीजेपी से जुड़े एक नेता पर सोमवार को कुछ अज्ञात लोगों ने मार दी। गोलबारी की ये घटना कोलकाता में गार्डन रीच पुलिस स्टेशन के तहत मस्जिद तालाब इलाके की बताई जा रही है। इस गोलीकांड में आरएसएस कार्यकर्ता बुरी तरह से जख्मी हो गया है। फिलहाल उसका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोलकाता में गार्डन रीच पुलिस स्टेशन के तहत मस्जिद तालाब इलाके में अज्ञात हमलावरों ने एक आरएसएस कार्यकर्ता और भाजपा समर्थक बीर बहादुर सिंह को गोली मार दी गई।

पुलिस ने भी घटना के बाद मामला दर्ज कर लिया है और जांच कार्य में जुट गई है। मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में गत लोकसभा चुनावों के बाद से ही बीजेपी, RSS औक टीएमसी के कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या के कई मामले सामने आए हैं। इन हमलों को लेकर दोनों पार्टियां एक दूसरे के उपर लगातार आरोप लगाती रही हैं।

इससे पहले पंसकुरा पंचायत समिति के उपाध्यक्ष कुर्बान शाह की 7 अक्टूबर की रात यहां के मैसोरा गांव में टीएमसी कार्यालय के अंदर पॉइंट-ब्लैंक रेंज से गोली मारी गई थी। मौके पर ही कुर्बान शाह की मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here