2024 चुनाव AAP बनाम भाजपा प्रतियोगिता, मनीष सिसोदिया ने छापेमारी के बाद कहा

201

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, मनीष सिसोदिया, जो आबकारी विभाग भी संभालते हैं, ने आरोप लगाया कि सीबीआई अधिकारियों को “आलाकमान” ने उनके घर पर छापा मारने का निर्देश दिया था। उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल को रोकने के लिए क्योंकि शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में उनके काम की दुनियाभर में चर्चा हो रही है।
सिसोदिया ने कहा, “भाजपा शासित केंद्र सरकार किसी भी उत्पाद धोखाधड़ी के बारे में चिंतित नहीं है, यह अरविंद केजरीवाल के बारे में चिंतित है क्योंकि वे उन्हें आगामी आम चुनाव में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के लिए मुख्य चुनौती के रूप में देखते हैं।” आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच होगी लड़ाई
श्री सिसोदिया ने किसी भी गलत काम से इनकार किया और कहा कि आबकारी नीति पूरी पारदर्शिता के साथ लागू की गई थी। मंत्री ने यह भी कहा कि आने वाले दिनों में उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा, लेकिन यह उनकी पार्टी को अच्छा काम करने से नहीं रोकेगा।
उन्होंने दोहराया कि गुरुवार को न्यूयॉर्क टाइम्स में दिल्ली शिक्षा मॉडल के पहले पन्ने पर चिल्लाने पर केंद्र गुस्से में था।
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज आरोप लगाया कि मनीष सिसोदिया शराब ‘घोटाले’ में सिर्फ एक आरोपी हैं, लेकिन अरविंद केजरीवाल किंगपिन हैं। 2024 के आम चुनाव में भाजपा को मुख्य चुनौती देने वाले AAP के दावे पर, श्री ठाकुर ने कहा, “आप ने पहले भी बड़े दावे किए थे, लेकिन पीएम मोदी के सामने खड़े नहीं हो सके।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here