तेजप्रताप का नीतीश सरकार पर जोरदार हमला, कहा- राजा हो तुम कुर्सी का, हम दिलों पर राज किया करते हैं

285

बिहार में चल रहे विधानसभा सत्र के दौरान विपक्ष और सरकार के बीच में लगातार उठापटक देखने को मिल रहा है. विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है हर उस मुद्दे पर सरकार पर आरोप लगा रही है जहां सरकार घिर सकती है. इधर लालू यादव के बड़े तेजप्रताप यादव आम लोगों से मिल रहे हैं और लोगों की समस्याओं को सुन रहे हैं. तेजप्रताप यादव ने आम लोगों की समस्याओं को सुनते हुए सरकार पर जोरदार हमला बोला है.

तेजप्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए सरकार पर हमला बोला है जिसमें उन्होंने सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने सबसे पहले ट्वीट करते हुए लिखा है कि बिहार की आम आवाम ने तेजस्वी यादव से मुलाकात की और सरकारी संरक्षण में अपराधियों द्वारा बिहार में हो रहे अपराध के नंगे नाच की बात कही! बिहार में कानून का नहीं जंगल के कानून काराज है जो की महाजंगलराज है.

इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा है कि चुनाव के दौरान लंबी लंबी हांकते थे, अब काहे हांफते हो महाराज… बिहार की आम-अवाम, नौजवान सब त्रस्त है, बेरोजगारी-भूखमरी, सरकारी संरक्षण में गुंडागर्दी और भ्रट्राचार ने सारी हदें लांघते हुए पराकाष्ठा पर पहुंच चुकी है. उन्होंने अंत में लिखा की जनता की समस्याओं के प्रति संवेदनशील हूं.

उन्होंने सबसे आखिरी में ट्वीट किया जिसमें उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा है कि बेहद शर्मनाक बात है कि इस लोकतांत्रिक देश में बिहारी जनमानस को सत्ता पक्ष पर तनिक भी विश्वास नहीं रहा. राजा तो तुम कुर्सी का, हम दिलों पर राज किया करते हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here