कुख्यात बदमाश उद्धव सिंह ने आजमगढ़ जेल में किया आत्महत्या का प्रयास

635

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिला जेल की तनहाई बैरक में मेरठ के कुख्यात बदमाश उद्धव सिंह ने आत्महत्या का प्रयास किया। उद्धव सिंह के गर्दन और चेहरे पर कई जगह चोट के निशान हैं। घटना की जानकारी जेल प्रशासन को मिली तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने दावा किया कि जेल में सख्ती के कारण वह ऐसा कर रहा है।

मेरठ से आजमगढ़ जेल में हुआ था स्थानांतरण

जानकारी के मुताबिक, उद्धव सिंह पेशवर बदमाश है और मूलरूप से मेरठ जिले के सदरपुर थाने क्षेत्र के गांव करनावल का रहने वाला है। वह सुपारी लेकर लोगों की हत्या, रंगदारी, अपहरण कर रुपए वसूलने, जमीन कब्जाने आदि का काम करता है।

उद्धव को तनहाई बैरक में रखा गया था

उद्धव सिंह को पहले सामान्य बैरक में रखा गया था, लेकिन वह बैरक के अंदर निरुद्ध अन्य बंदियों को परेशान करने लगा। उसकी हरकतों से परेशान जेल प्रशासन ने उद्धव को हाई सुरक्षा बैरक में रखवा दिया तो वहां से वह फोन के जरिए लोगों से बात करता था। इसकी जानकारी सर्विलांस सहित अन्य माध्यमों से होने पर उसे तनहाई बैरक में रखवा दिया गया। साथ ही जेल के अधिकारी और बंदी रक्षक अक्सर उसके बैरक की तलाशी लेते रहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here