उन्नाव : रेप पीड़िता ने एसपी कार्यालय के बाहर खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

287

उन्नाव। यूपी के उन्नाव में सोमवार की सुबह 23 वर्षीय रेप पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर खुद को आग के हवाले कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बचाया और अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक, पीड़ित 70 फीसदी झुलसी है।

मिट्टी का तेल लेकर पहुंची थी युवती

जानकारी के मुताबिक, हसनगंज थाना इलाके में रहने वाली एक युवती सोमवार की सुबह हाथ में मिट्टी का तेल लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। कार्यालय के बाहर खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। मौके पर मौजूद लोगों और पुलिसकर्मियों ने आग पर काबू पाया और युवती को जिला अस्पताल लेकर गए। डॉक्टर बृजकुमार ने बताया कि युवती 70 फीसदी झुलसी है और उसकी हालत नाजुक है।

रेप के आरोपी पर कार्रवाई न होने से थी आहत

बताया जा रहा है कि युवती पुलिस की तरफ से रेप के आरोपी पर कार्रवाई नहीं होने से आहत थी और इसी वजह से उसने आत्महत्या की कोशिश की। एसपी विक्रांत वीर ने बताया कि आरोपी व पीड़िता एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। आरोपी शादी से इनकार कर रहा था। महिला ने दो अक्टूबर को स्थानीय पुलिस में केस दर्ज कराया था, लेकिन इस बीच आरोपी को हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई। संबंधित थाने से अभी तक की कार्रवाई की रिपोर्ट तलब की गई है। जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here