उन्नाव: तीन साल की मासूम से रेप की कोशिश, भीड़ ने पकड़कर जमकर पीटा और फिर

267

उन्नाव। उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाए जाने का मामला अभी ठंडी भी नहीं पड़ा था कि जनपद में चार साल की मासूम बच्ची के साथ रेप के प्रयास की घटना सामने आई है। गनीमत रही कि बच्ची के शोर सुनकर मौके पर पहुंचे उसके चाचा और ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ लिया। लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा और पुलिस को सौंप दिया। वहीं, इस मामले में उन्नाव पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर का कहना है कि आरोपी को घटना स्थल से गिरफ्तार कर लिया। मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच चल रही है।

शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीण

जानकारी के अनुसार, मामला उन्नाव जिले के माखी गांव का है। 3 साल की मासूम घर से कुछ दूर खेतों की तरफ शौच के लिए गई थी।

तभी वहां से गुजर रहा एक 16 वर्षीय किशोर उसको बहला-फुसलाकर अपने साथ खेत में ले गया और दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे बच्ची के चाचा औऱ ग्रामीणों ने पड़ोसी गांव के किशोर को दबोच लिया।

युवक को जमकर पीटा

ग्रामीणों की मानें तो आरोपी युवक पड़ोस के गांव का रहने वाला है, और अपने मामा के यहा रह रहा था। शुक्रवार को वह तीन साल की मासूम को पास के सरसों के खेत में ले गया। बच्ची के चीखने और रोने की आवाज सुनकर चाचा और ग्रामीण दौड़कर पहुंचा औऱ किशोर को धर दबोचा। मीडिया खबरों के मुताबिक, ग्रामीणों ने युवक की पिटाई कर उसे माखी थाना पुलिस को सौंप दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here