अल्डलवाइस ग्रुप चेयरमैन को 2000 करोड़ रु के फॉरेक्स स्कैम में नोटिस

296

नई दिल्ली। अल्डलवाइस ग्रुप के चेयरमैन रमेश शाह को ईडी ने नोटिस जारी किया है। यह नोटिस 2000 करोड़ रुपये के विदेशी मुद्रा घोटाले के संबंध में जारी किया गया है। जानकारी के अनुसार अल्डलवाइस ग्रुप के चेयरमैन रमेश शाह की एक बेनामी कंपनी को ईडी ने संदिग्ध माना है, इसी के चलते उन्हें नोटिस जारी किया गया है। ईडी ने इस 2000 करोड़ रुपये के विदेशी मुद्रा घोटाले का भंडफोड़ किया था।

पहले भी भेजा गया था नोटिस

इससे पहले तीन जनवरी को रमेश शाह के खिलाफ नोटिस जारी किया गया था। उनको 9 जनवरी 2020 को ईडी के कार्यालय में पेश होने का निर्देश दिया गया था, लेकिन वो तय समय पर पूछताछ के लिए ईडी के दफ्तर नहीं पहुंचे।

इसके बाद एक बार फिर से उनके खिलाफ नोटिस जारी किया गया है।

शेयर के रेट में भारी गिरावट

जैसे ही अल्डलवाइस ग्रुप के चेयरमैन रमेश शाह को ईडी के नोटिस जारी करने की खबर आई कंपनी के शेयरों में भारी गिरावट दर्ज हुई। आज अल्डलवाइस फाइनेंशियल सर्विस के शेयर में बीएसई में करीब 10 फीसदी की गिरावट आई। यह शेयर आज 11.20 रुपये की गिरावट के साथ 106 रुपये के स्तर पर बंद हुआ। आज बीएसई में इस कंपनी के करीब 6.40 लाख शेयरों में ट्रेडिंग हुई। वहीं नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में भी इस कंपनी के शेयर में 10 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई। यह शेयर करीब 11.15 रुपये की गिरावट आई। यह शेयर 106 रुपये के स्तर पर बंद हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here