अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर ने की ब्रह्मास्त्र की शूटिंग

380

अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर इस समय मनाली में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं। इस बात की जानकारी देते हुए खुद अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर, अपने ट्विटर पर पोस्ट की है जिसे देखकर कोई भी कांप जाएगा। दरअसल, इस तस्वीर के साथ डीटेल ही ऐसी है।

अमिताभ बच्चन ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वो माईनस 3 डिग्री तापमान पर शूटिंग कर रहे हैं लेकिन चूंकि अब ये काम है तो करना ही है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर के गुरू की भूमिका में है।

गौरतलब है कि हाल ही में अमिताभ बच्चन की तबीयत, काफी खराब थी और वो इसके चलते काफी समय तक अस्पताल में थे। लेकिन इलाज पूरा होने के बाद उन्होंने सेट पर उतने ही जोश के साथ वापसी की।

फिल्मों में अमिताभ बच्चन अपनी दूसरी पारी खेल रहे हैं जो कि काफी शानदार है। ब्रह्मास्त्र के अलावा वो आयुष्मान खुराना के साथ गुलाबो सिताबो की भी शूटिंग कर रहे हैं। देखिए कैसी रही है अब तक बच्चन साहब की दूसरी पारी

अमिताभ बच्चन के रंग

दीवार का विजय जिसके पास गाड़ी, बंगला और शोहरत थी, चुपके चुपके का परिमल जो पूरी फिल्म यह समझाने में लगा देता है कि मैं मैं हूं पर मैं वो नहीं जो मैं हूं, अभिमान का उभरता गायक हो या कभी कभी का शायर, हम का ज़िम्मेदार भाई या सत्ते पे सत्ता का अल्हड़,कॉमेडी, रोमांस और एंग्री यंग मैन की छवि को 70 – 80 के दशक में अमिताभ ने खूब जिया और देखते ही देखते वो बॉलीवुड के शहंशाह बन गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here