अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की मौत की खबर निकली फर्जी, दिल्ली AIIMS में है भर्ती

431

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते मौत की रिपोर्ट गलत निकली है. एम्स के एक अधिकारी ने उसके जिंदा होने की पुष्टि की है. छोटा राजन को पिछले दिनों कोविड संक्रमण से इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था.आपको बता दें कि जेल में तबीयत खराब होने के बाद 26 अप्रैल को छोटा राजन को दिल्ली एम्स मे भर्ती कराया गया था. छोटा राजन को 2015 में इंडोनेशिया से गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल वे दिल्ली की तिहाड़ जेल मे बंद था.

कोरोना संक्रमित राजेंद्र निकलजे उर्फ छोटा राजन की कोरोना से मौत की खबर का खंडन किया गया है.  आपको बता दें कि कोरोना संक्रमित होने के बाद उसे दिल्ली एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  छोटा राजन को साल 2015 में इंडोनेशिया के बाली से प्रत्यर्पण के बाद लाया गया था. जिसके बाद उसे दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद था. पिछले दिनों कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल प्रशासन ने इसकी जानकारी दी थी.

आपको बता दें कि छोटा राजन के खिलाफ मुंबई में दर्ज सभी मुकदमे को सीबीआई के स्थानांतरित किया गया था. जिसके बाद उसके खिलाफ मुकदमा चलाने के लिए एक विशेष अदालत गठित की गई थी. सोमवार को विशेष सत्र में छोटा राजन की सुनवाई होने वाली थी लेकिन कोरोना संक्रमित होने के कारण वह विशेष सत्र में उपस्थित नहीं हो सका.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here