UP Elections: दूसरे चरण की वोटिंग के बीच मायवती और जयंत चौधरी ने लोगों से की यह अपील

22

नई दिल्लीः देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की गूंज आसमान तक सुनाई दे रही है। दूसरे चरण में 9 जिलों की 55 सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान चल रहा है, जिसमें मतदाता 586 उम्मीदवारों की किस्मत के भाग्यविधाता बनने वाले हैं।

 

वोटिंग के बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि अपने जान-माल, इज्जत-आबरू की तरह अपने वोट की भी रक्षा कीजिए। सभी प्रकार की लालच व भय आदि से मुक्त होकर वोट डालने के संवैधानिक हक का इस्तेमाल कीजिए। आप सबका एक-एक वोट देश के संविधान व इसके लोकतंत्र की असली ताकत व गारंटी है। आपके इस प्रयास में बीएसपी हमेशा आपके साथ खड़ी है।

सपा के साथ साथ चुनाव लड़ रहे लोकदल प्रमुख जयंत चौधरी ने लोगों से भाईचारे और विकास के लिए वोट करने की अपील की है। जयंत चौधरी ने कहा कि यह चुनाव भाईचारा, प्यार, सौहार्द और विकास का है। जयंत ने ट्वीट कर ये बातें कही हैं।

वहीं, यूपी में दूसरे चरण वोटिंग के के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने इंटरव्यू में कहा कि मतदान के बाद साफ है कि बीजेपी सरकार बनाएगी। योगी ने कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद वोटर्स ने अखिलेश-जयंत को ठंडा कर दिया है।

वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि अपने जान-माल, इज्जत-आबरू की तरह अपने वोट की भी रक्षा कीजिए। सभी प्रकार की लालच व भय आदि से मुक्त होकर वोट डालने के संवैधानिक हक का इस्तेमाल कीजिए। आप सबका एक-एक वोट देश के संविधान व इसके लोकतंत्र की असली ताकत व गारंटी है। आपके इस प्रयास में बीएसपी हमेशा आपके साथ खड़ी है।

यूपी चुनाव के दूसरे चरण में शाहजहांपुर और रामपुर विधानसभा सीट पर सबकी नजरें हैं। शाहजहांपुर विधानसभा सीट से वरिष्ठ नेता सुरेश खन्ना नौवीं दफे विधानसभा पहुंचने की कोशिश में हैं। रामपुर विधानसभा सीट से रामपुर के सांसद आजम खान चुनाव मैदान में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here