Station डायरी पेंडिंग पर नपे गांधी मैदान थानाध्यक्ष, DGP ने किया निलंबित

18
  • रामनवमी में  विधि – व्यवस्था का जायजा लेने सड़क पर उतरे थे डीजीपी ,बताया क्राइम कंट्रोल
Patna DGP एस के सिंघल पुलिसिंग को लेकर सख्त रहे हैं ।
स्टेशन डायरी पेंडिंग रखने को लेकर गांधी मैदान के इंस्पेक्टर को एक ही झटके में निलंबित कर दिया । डीजीपी ने कहां की क्राइम पुरी तरह से कंट्रोल में है और अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाला जा रहा हैं और गंभीर अपराध में मामले में पुलिस सजा दिलाने का भी काम कर रही हैं ।
          1 अप्रैल को पहले से ही सभी जिले में परेड और फ्लैग मार्च का कार्यक्रम तय था। सभी क्षेत्रीय पदाधिकारियों को शामिल रहने का निर्देश पुलिस मुख्यालय के समन्वय समिति के बैठक में बीते गुरुवार को दिया गया था।
    शुक्रवार को अचानक डीजीपी एस के सिंघल रामनवमी की तैयारियां और सुरक्षा -व्यवस्था को लेकर पटना के सड़क पर उतर गये और सीधे पटना जिले के गांधी मैदान थाना पहुंच गये । डीजीपी जाते ही स्टेशन डायरी की मांग कर दिया । स्टेशन डायरी 24 घंटा पेंडिंग चल रहा था। डीजीपी ने मौके पर ही गांधी मैदान थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया और विभागीय कार्रवाई का निर्देश भी दे दिया ।
   डीजीपी बनने के बाद एस के सिंघल पहली बार किसी थाने का निरीक्षण करने पहुंचे थे । पुलिसिंग को लेकर डीजीपी का नजरिया स्पष्ट हैं की किसी कीमत में कानून का पालन हो। डीजीपी ने कहां की आकंडे पर गौर करिए ,क्राइम पुरी तरह से कंट्रोल हैं । अपराध में पहले से कमी आयी हैं और गंभीर अपराध में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार किया जा रहा है और जल्द से जल्द सजा दिलाया जा रहा हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here