BCAअध्यक्ष पर लगा रेप का आरोप , प्राथमिकी दर्ज…

24

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन(Bihar Cricket Association ) के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के विरुद्ध नामजद आरोप में महिला से छेड़खानी के मामले में नई दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने ने जांच के बाद एफआईआर दर्ज कर लिया है। राकेश कुमार तिवारी पर यह आरोप/शिकायत चित्रा बोहरा द्वारा थाने में जुलाई, 2021 को दर्ज कराई गई थी। शिकायत की जांच के बाद एफआई आर संख्या 029 सात मार्च,2022 को दर्ज कर लिया गया । एफ आई आर में संबंधित थाना अधिकारी व उनका मो. न. भी दर्ज है।

गौरतलब है कि आज महिला दिवस है और करीब नौ महीने बाद एक महिला चित्रा बोहरा द्वारा बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के घिनौने कार्य को लेकर दर्ज शिकायत पर उसे न्याय मिला और आखिरकार काफी मशक्कत के बाद एफआईआर दर्ज हो पाया।

बिहार क्रिकेट के जानकारों का कहना है कि एफआईआर दर्ज न हो इसके लिए काफी पैरवी लगाई गई। पैरवी करने वालों में वैसे लोग भी शामिल थे जिनके अपने बिहार क्रिकेट टीम के सदस्य थे और वे उच्चे ओहदे पर विराजमान हैं। केस वापसी के लिए महिला पर भी काफी दवाब बनाया गया था जिसके चलते एक बार महिला ने केस वापसी की अर्जी दे दी थी। खैर जो भी हो बिहार क्रिकेट जगत के लिए यह घटना काफी शर्मनाक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here