इस वीकेंड नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, हॉटस्टार पर देखने लायक 5 फिल्में

10

वीकेंड आने ही वाला है और हम अपने घरों में वीकेंड बिताने का इंतजार नहीं कर सकते हैं, लेकिन हमें अपनी बोरियत को दूर रखने के लिए कुछ चाहिए और बिंज-वॉचिंग से बेहतर क्या है? इसलिए, हमने इस वीक ओटीटी पर रिलीज होने वाले शो और फिल्मों की एक लिस्ट तैयार की है, जो आपको बहुत काम आने वाली है।

डार्लिंग्स
आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू अभिनीत यह फिल्म 5 अगस्त 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। जसमीत के. रीन द्वारा निर्देशित, यह ब्लैक कॉमेडी ड्रामा फिल्म मुंबई में सेट है और एक मध्यमवर्गीय परिवार के जीवन का अनुसरण करती है। दुनिया में अपनी जगह बनाने के लिए मां-बेटी की जोड़ी को मुश्किल हालात से गुजरना पड़ता है।

कार्टर
जू वोन, ली सुंग-जे, जंग जे-यंग और जंग हे-क्यूं सहित अन्य अभिनीत, यह फिल्म 5 अगस्त, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। जियोंग ब्योंग-गिल द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति का अनुसरण करती है जो एक दिन जागता है और उसकी सारी यादें गायब हो जाती हैं। एक आदमी उसे अपने कान में एक उपकरण के माध्यम से उसके जीवन को निर्देशित करता है जो उसे एक बंधक बचाव मिशन पर खतरे से भरा हुआ बनाता है।

कडुवा
पृथ्वीराज सुकुमारन, विवेक ओबेरॉय, संयुक्त मेनन और कलाभवन शाजोन अभिनीत, यह फिल्म 4 अगस्त, 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। शाजी कैलास द्वारा निर्देशित, यह मलयालम भाषा की मसाला फिल्म भारत के कोट्टायम के एक युवा रबर किसान के जीवन का अनुसरण करती है, जिसकी एक स्थानीय पुलिस अधिकारी के साथ प्रतिद्वंद्विता हो जाती है।

थर्टीन लाईव्स
विगगो मोर्टेंसन, कॉलिन फैरेल, जोएल एडगर्टन और टॉम बेटमैन अभिनीत यह फिल्म 5 अगस्त, 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। रॉन हॉवर्ड द्वारा निर्देशित, यह अमेरिकी जीवनी उत्तरजीविता फिल्म 2018 थाम लुआंग गुफा बचाव का अनुसरण करती है। एक जूनियर फ़ुटबॉल टीम के 12 युवा लड़के और उनके फ़ुटबॉल कोच 18 दिनों तक एक गुफा में फंसे रहे थे।

लाइटईयर
क्रिस इवांस, केके पामर, पीटर सोहन, तायका वेट्टी और डेल सूल्स की विशेषता वाली यह फिल्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी। एंगस मैकलेन द्वारा निर्देशित, यह अमेरिकी कंप्यूटर-एनिमेटेड साइंस फिक्शन एक्शन-एडवेंचर फिल्म एक महान अंतरिक्ष रेंजर बज़ लाइटियर का अनुसरण करती है, जो इज़ी, मो, डार्बी और उसके रोबोट साथी, सॉक्स की भर्ती करता है और वे एक साहसिक कार्य पर निकल जाते हैं। इस साहसिक कार्य पर, इस टीम को दुष्ट ज़र्ग और उसकी सेना से बचने के लिए एक टीम के रूप में मिलकर काम करना सीखना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here