पुष्पा 2 के लिए एक नेशनल अवार्ड विजेता एक्ट्रेस! जाना चाहेंगे कौन?

15

पुष्पा: द राइज, पिछले साल की एक विशाल अखिल भारतीय हिट फिल्म थी। फिल्म ने टॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, और अन्य भाषाओं में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। अब, निर्देशक सुकुमार, पुष्पा 2 पर काम करने में व्यस्त हैं, जिसे पुष्पा: द रूल कहा जा रहा है। फहाद फासिल इस फिल्म में अधिक स्क्रीन समय देने के लिए तैयार हैं, क्योंकि उनके कैरक्टर को पहली फिल्म में पेश किया गया था।

ऐसी भी खबरें थीं कि विजय सेतुपति को इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए चुना गया था। फहाद फासिल और विजय सेतुपति ने लोकेश कनगराज की विक्रम में कमल हासन की सह-कलाकार के साथ अभिनय करने के बाद यह रिपोर्ट आई। हालांकि फिल्म की टीम की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अब नए चर्चा यह है कि एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री फिल्म में विजय सेतुपति की जोड़ी के रूप में काम करने के लिए बातचीत कर रही है।

स्टार कोई और नहीं बल्कि प्रियामणि हैं, जिन्होंने अमीर की परुथीवीरन में अपने प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। जबकि विजय सेतुपति के नकारात्मक भूमिका निभाने की सबसे अधिक संभावना है, यह उम्मीद की जाती है कि वह उनकी जोड़ी निभाएंगी। प्रोडक्शन हाउस Mythri मूवी मेकर्स की ओर से इस घोषणा का इंतजार है। इस बीच, प्रियामणि वर्तमान में एटली के जवान, नयनतारा और शाहरुख खान की सह-कलाकार के लिए फिल्म कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here