‘उन्हें लगता है कि मुझे भारत पसंद नहीं है लेकिन यह असत्य है’, आमिर खान ने #BoycottLaalSinghChaddha पर जवाब दिया

18

आमिर खान ने आखिरकार #BoycottLaalSinghChaddha पर प्रतिक्रिया दी है जो फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म अगस्त में रिलीज होने के लिए तैयार है और 1994 की अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। प्रवृत्ति पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, खान ने कहा कि सोशल मीडिया पर इस तरह की नकारात्मक प्रवृत्ति को देखकर उन्हें दुख हुआ और कहा कि यह दुखद है। हाल ही में एक प्रेस कार्यक्रम में, आमिर से बहिष्कार की प्रवृत्ति के बारे में पूछा गया और उन्होंने दर्शकों से उनकी फिल्म का बहिष्कार न करने का अनुरोध किया।

एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर से पूछा गया कि क्या इस तरह के अभियान उन्हें परेशान करते हैं, अभिनेता ने कहा, “हां, मुझे दुख होता है। साथ ही, मुझे इस बात का भी दुख होता है कि कुछ लोग जो ऐसा कह रहे हैं, उनके मन में यह विश्वास है कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जिसे भारत पसंद नहीं है। वे अपने दिल में विश्वास करते हैं, लेकिन यह असत्य है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं। वह बात नहीं है। कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। कृपया मेरी फिल्म देखें।”

जब से लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर जारी किया गया है, नेटिज़न्स का एक निश्चित वर्ग #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है। नेटिज़न्स ने आमिर खान पर पिछले बयान को देखा है, जिन्होंने एक बार कहा था कि भारत अब सुरक्षित नहीं है। आमिर खान को बाद में स्पष्ट करना पड़ा कि उन्होंने “भारत असहिष्णु” नहीं कहा। यह सिर्फ उन लोगों से डरता है जो धर्म के नाम पर नफरत फैलाने की कोशिश कर स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here