बर्थडे गर्ल तापसी पन्नू की 5 सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस वाली फिल्में

14

तापसी पन्नू जब भी बेहतरीन परफॉर्मेंस देने की बात करती हैं तो कभी निराश नहीं करतीं। अभिनेता ने अपने ऑन-स्क्रीन डेब्यू के बाद से लगातार कठिन और बड़े पैमाने पर अपरंपरागत भूमिकाएँ चुनी हैं। तापसी पन्नू के जन्मदिन पर, आइए एक नज़र डालते हैं उनकी कुछ सबसे अच्छे परफॉर्मेंस पर।

पिंक (2016)
तापसी पन्नू की डेविड धवन की चश्मे बद्दूर (2013) में उनकी पहली फिल्म थी, लेकिन 2016 की इस जासूसी थ्रिलर में उनकी भूमिका थी, जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ सह-अभिनय किया, जिसने दर्शकों को उनके उत्कृष्ट अभिनय कौशल और प्रतिभा का ध्यान आकर्षित किया। वह मीनल का किरदार निभाती हैं, जो उन तीन लोगों में से एक है, जो फिल्म में एक अमीर राजनेता के बच्चे के खिलाफ मुकदमा शुरू करने का प्रयास करते हैं। बिना किसी संदेह के, यह तापसी पन्नू के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक था जिसने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

मनमर्जियां (2018)
अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नू से बड़ी महिला नायक को नहीं चुना, जब उन्होंने उद्योग में रोमांस इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की। तापसी ने एक अपरंपरागत प्रोटागोनिस्ट को चित्रित करने के लिए एक उत्कृष्ट काम किया। पंजाब के क्षेत्र और राज्य में स्थापित एक उलझी हुई प्रेम कहानी में लिपटे तीन पात्र शामिल हैं और एक विशिष्ट संगीत ट्रैक से प्रभावित हैं। आलोचकों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए तीनों प्रमुख अभिनेताओं (तापसी, अभिषेक और विक्की कौशल) की प्रशंसा की और सराहना की, इसलिए इस फिल्म को तापसी पन्नू द्वारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की हमारी लिस्ट में शामिल किया गया।

बदला (2019)
ओरिओल पाउलो की स्पैनिश फिल्म द इनविजिबल गेस्ट्स के इस आधिकारिक संस्करण में तापसी पन्नू ने एक बेहद सफल व्यवसायी महिला का किरदार निभाया है, जो अपने प्रेमी टोनी की हत्या में मुख्य संदिग्ध है।

मुल्क (2018)
मुल्क, एक गहन कोर्ट रूम ड्रामा जिसमें अभिनेता ने अपने मुस्लिम ससुर (ऋषि कपूर) का बचाव करते हुए एक हिंदू वकील की भूमिका निभाई, जिसमें दावा किया गया था कि उसके एक आतंकवादी संगठन से संबंध हैं, भारत में इस्लामोफोबिया से निपटता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here