रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट के बारे में।विद्या बालन ने कहा, अरे क्या दिक्कत है….

19

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट काफी चर्चा का विषय बन गया है। उस फोटोशूट को देख हर कोई हैरान रह गया। लेकिन अब एक्टर्स के लिए न्यूड फोटोशूट करना मुश्किल होता जा रहा है। अभी कुछ समय पहले उनके खिलाफ मुंबई में उनके फोटोशूट को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इतना ही नहीं इंदौर में रणवीर के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उनके इस फोटोशूट को भी मेंटल डिसऑर्डर माना जा रहा था। उनके लिए वस्त्र दान अभियान भी शुरू किया गया। ऐसे में अब रणवीर को बॉलीवुड स्टार्स का सपोर्ट मिल रहा है। कुछ दिन पहले अर्जुन कपूर ने रणवीर के सपोर्ट में बात की थी। साथ ही अब विद्या बालन भी रणवीर के सपोर्ट में आ गई हैं।

हाल ही में विद्या बालन कुबरा सैत के संस्मरणों से जुड़ी किताब ओपन बुक के विमोचन में शामिल हुईं। जहां उनसे रणवीर सिंह के ताजा विवाद से जुड़े कुछ सवाल पूछे गए। इसके जवाब में विद्या बालन ने रणवीर सिंह का सपोर्ट किया है। जब एक्ट्रेस को रणवीर के न्यूड फोटोशूट के बारे में बताया गया और उनसे उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने मुस्कुरा कर बहुत हल्के से कहा, ‘अरे क्या दिक्कत है। यह पहली बार है जब कोई इंसान ऐसा कर रहा है। आइए हम भी आंखें मूंद लें।

उनके पास करने के लिए और कुछ नहीं होगा

विद्या बालन ने रणवीर के इस फोटोशूट का बेहद ही छोटा सा जवाब देते हुए अपनी स्पीच खत्म की, लेकिन जब एक्ट्रेस से रणवीर के खिलाफ एफआईआर के बारे में पूछा गया तो विद्या ने जवाब दिया, ”शायद उनके पास ज्यादा काम नहीं है इसलिए वे इन चीजों पर समय बर्बाद कर रहे हैं। अच्छा न लगे तो पेपर बंद कर दें या फेंक दें. आपको क्या करना है.. एफआईआर एफआईआर के लूप में क्यों है?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here