क्यों सुशांत सिंह राजपूत टी-शर्ट ने ‘अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट’ का बहिष्कार करने का आह्वान किया

23

हैशटैग “बॉयकॉट फ्लिपकार्ट” और “बॉयकॉट अमेज़ॅन” आज सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड में थे क्योंकि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की टी-शर्ट बेचने के लिए लोकप्रिय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म की आलोचना की गई थी। अभिनेता जून 2020 में मुंबई में अपने घर में मृत पाए गए थे। वह 34 वर्ष के थे।

साइटों पर बिक्री के लिए उपलब्ध टी-शर्ट में सुशांत सिंह राजपूत का चेहरा “डिप्रेशन इज लाइक डूबिंग” के साथ है। सुशांत सिंह राजपूत के नाराज प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर इस आरोप को खारिज कर दिया कि अभिनेता अपनी मृत्यु के समय उदास थे।
एक यूजर ने कहा, ‘फ्लिपकार्ट, आप किसी मृत व्यक्ति को खींचकर अपने उत्पाद की मार्केटिंग नहीं कर सकते। उनके परिवार के सदस्यों के बारे में सोचें..कर्म जल्द ही आपको पकड़ लेंगे।’

एक अन्य ने टिप्पणी की, “देश अभी तक सुशांत की दुखद मौत के सदमे से बाहर नहीं आया है। हम न्याय के लिए अपनी आवाज उठाते रहेंगे…” मांग करते हुए कि “फ्लिपकार्ट को माफी मांगनी चाहिए।”

मैं सुशांत सर की टी-शर्ट देखकर खुश हो गया। लेकिन फिर मुझे “अवसाद डूबने जैसा है” पंक्ति दिखाई देती है। आप कौन होते हैं यह तय करने वाले कि वह उदास था या नहीं? मामला अभी भी सुलझा नहीं है,” सुशांत सिंह राजपूत की मौत की चल रही जांच का जिक्र करते हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here