तमिलनाडु मेगा टूर्नामेंट की मेजबानी के रूप में रजनीकांत ने अपनी शतरंज की चाल दिखाई

19

सुपरस्टार रजनीकांत ने आज कहा कि उन्हें शतरंज “सबसे ज्यादा” पसंद है और उन्होंने शतरंज के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दीं क्योंकि तमिलनाडु 44वें शतरंज ओलंपियाड की मेजबानी करने के लिए तैयार है, जिसका उद्घाटन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे।

अपने ट्विटर हैंडल पर, #ChessOlympiad2022 हैशटैग का उपयोग करते हुए, मेगास्टार ने कहा, “एक इनडोर गेम जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है … सभी शतरंज दिमागों को शुभकामनाएं … भगवान भला करे।”

रजनीकांत ने शतरंज खेलते हुए और चिंतित मूड में दिखाई देने की एक बिना तारीख वाली तस्वीर भी पोस्ट की।
44वां शतरंज ओलंपियाड 28 जुलाई से 10 अगस्त तक चेन्नई से करीब 50 किलोमीटर दूर मामल्लापुरम में होगा।
मुझे शतरंज पसंद है : टॉप स्टार रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत ने गुरुवार को कहा कि उन्हें शतरंज सबसे ज्यादा पसंद है और उन्होंने शतरंज के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दीं क्योंकि तमिलनाडु 44वें शतरंज ओलंपियाड की मेजबानी करने के लिए तैयार है, जिसका उद्घाटन गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे।

अपने ट्विटर हैंडल पर, #ChessOlympiad2022 हैशटैग का उपयोग करते हुए, शीर्ष अभिनेता ने कहा, “एक इनडोर गेम जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है … सभी शतरंज दिमागों को शुभकामनाएं … भगवान भला करे।”

रजनीकांत ने शतरंज खेलते हुए और चिंतित मूड में दिखाई देने की एक बिना तारीख वाली तस्वीर भी पोस्ट की। खेल आयोजन 28 जुलाई से 10 अगस्त तक यहां से करीब 50 किलोमीटर दूर ममल्लापुरम में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here