साल भर के भीतर ही हो गया शमिता शेट्टी और राकेश बापट का ब्रेकअप, सोशल मीडिया में किया एलान

16

बीती रात शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने अपने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर फैंस को बता दिया की कि वो साथ नहीं है। पिछले साल अगस्त में बिग बॉस ओटीटी से शुरू हुई ये लव स्टोरी केवल चंद महीनों की मेहमान रही और घर से बाहर आते ही ये रिश्ता खत्म हो गया। बता दें कि कुछ दिनों पहले भी ये खबर आई थी कि शमिता और राकेश के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों अलग हो गए हैं, हालांकि उस वक्त एक्ट्रेस ने उन खबरों को गलत बताया था। हालांकि अब दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए शमिता शेट्टी ने लिखा, ”मुझे लगता है कि ये साफ कर देना जरूरी है. राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं,लेकिन यह खूबसूरत म्यूज़िक वीडियो उन सभी फैंस के लिए है जिन्होंने हमें इतना प्यार और समर्थन दिया है। हम पर हमेशा इस तरह अपना प्यार बरसाते रहें। आप सभी को प्यार और आभार।”

राकेश बापट ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शमिता के साथ ब्रेकअप अनाउंस करते हुए एक पोस्ट लिखा है कि,‘मैं आप सब को बता देना चाहता हूं कि मैं और शमिता अब साथ नहीं हैं. नियति ने हमें बहुत विपरीत परिस्थितियों में मिलवाया। शारा परिवार ने हमारा इतना साथ दिया और हमें इतना प्यार दिया उसके लिए बहुत शुक्रिया। मैं जानता हूं कि ये सुनकर आपका दिल टूट जाएगा, लेकिन उम्मीद करता हूं कि आप लोग हम दोनों पर अलग-अलग भी प्यार बरसाते रहेंगे। आपके सपोर्ट की हमेशा ज़रूरत रहेगी। ये गाना आप सभी के लिए समर्पित है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here