‘इमरजेंसी’ में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे श्रेयस तलपड़े

20

अभिनेता श्रेयस तलपड़े कंगना रनौत अभिनीत आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिवंगत पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्थान पर कदम रखते नजर आएंगे। फिल्म में कंगना पूर्व पीएम इंदिरा गांधी और अभिनेता अनुपम खेर, क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण की भूमिका निभाती नजर आएंगी। निर्माताओं ने श्रेयस के लुक का खुलासा किया है, जो दिवंगत राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी की महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने देश के प्रधान मंत्री के रूप में तीन बार सेवा की है।

अभिनेता के फिल्म के कलाकारों में शामिल होने के बारे में बात करते हुए, कंगना कहती हैं: उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई, जो एक युवा और आगामी नेता थे, जब श्रीमती गांधी पहली बार प्रधानमंत्री बनी थीं। “वह आपातकाल के नायकों में से एक थे। हम उनके लिए भाग्यशाली हैं क्योंकि वह एक बहुमुखी अभिनेता हैं। मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में उनका प्रदर्शन सबसे यादगार में से एक होगा। हम भाग्यशाली हैं कि हमें इस महत्वपूर्ण भूमिका को निभाने के लिए उनके जैसा शक्तिशाली कलाकार मिला है।”

श्रेयस तलपड़े ने कहा: “अटल जी सबसे सम्मानित, बुद्धिमान, विद्वान, प्रभावशाली और भारत के साथ-साथ दुनिया भर में सबसे पसंदीदा नेताओं में से एक हैं।” उन्होंने साझा किया कि उन्हें पर्दे पर चित्रित करना “न केवल एक बड़ा विशेषाधिकार है, बल्कि एक बड़ा सम्मान और निश्चित रूप से एक बड़ी जिम्मेदारी है।”
“मुझे उम्मीद है कि मैं सभी की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। मैं भूमिका निभाने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। कंगना मैम देश की सबसे बहुमुखी और बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। उसने इसे बार-बार साबित किया है। लेकिन उन्हें पहली बार किसी फिल्म का निर्देशन करते हुए देखना और उस जादू का अनुभव करना पहले से ही उत्कृष्ट है। ”

मणिकर्णिका फिल्म इमरजेंसी प्रस्तुत करती है जो कंगना रनौत द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म का निर्माण रेणु पिट्टी और कं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here