कैटरीना कैफ, विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी; मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच

21

बॉलीवुड स्टार जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को कथित तौर पर सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। दोनों ने अब सोमवार को सांताक्रूज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक यूजर कथित तौर पर सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ का पीछा कर रहा था। इसके चलते विक्की कौशल ने सबसे पहले यूजर को ऐसा करने से मना करने की कोशिश की। हालाँकि, सभी प्रयास विफल होने के बाद, और जब दोनों अभिनेताओं को कथित तौर पर धमकियाँ मिलीं, तो मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज की गई।

शिकायत के आधार पर, सांताक्रूज पुलिस स्टेशन द्वारा शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 506-II (आपराधिक धमकी) और 354-डी (पीछा करना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। हालांकि इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “हमने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और व्यक्ति के बारे में और जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।” इस शख्स का नाम आदित्य राजपूत बताया जा रहा है. हालांकि, इस बात को लेकर कोई स्पष्टता नहीं है कि व्यक्ति की पहचान असली है या नकली।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ हाल ही में मालदीव से बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद लौटे हैं। दोनों ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के एक किले में शादी की थी। काम की बात करे तो, कैटरीना कैफ ‘टाइगर 2′ में सलमान खान के साथ, “मेरी क्रिसमस’ में विजय सेतुपति के साथ और फरहान अख्तर की ‘जी ले जारा’ में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखाई देंगी।

29 मई को पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की मौत के बाद सलमान खान और उनके लेखक पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। सलमान के पिता को उनकी मॉर्निंग वॉक के दौरान धमकी भरा प

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here