जामताड़ाः पति ने जींस पहनने से किया मना, पत्नी ने चाकू के गोदकर हत्या की, दो महीने पहले हुई थी शादी, जानिए

25

रांचीः झारखंड के जामताड़ा जिले में जोड़भीटा गांव में एक पत्नी ने महज इस बात पर पति की हत्या कर दी क्योंकि पति ने जींस पहनकर घर से बाहर नहीं निकलने की बात कही थी.

जो महिला को नागवार गुजरा. शादी के दो महीने भी नहीं हुए थे कि पत्नी ने पति की चाकू के गोदकर हत्या कर दी.

दरअसल, दो महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी. जींस पहनकर पत्नी मेला देखने गयी थी. वहीं पति घर पर उसका इंतजार कर रहा था. जब पत्नी घर आई तब उसे देखकर पति हैरान रह गया. कहने लगा कि तुम जींस पहनकर बाहर नहीं निकला करो. समाज के लोग क्या कहेंगे? अभी दो महीने पहले ही शादी हुई है और बहू जींस पहनकर घूम रही है.

इस बात को लेकर उसने पत्नी को समझाने की कोशिश की. इतना सुनते ही पत्नी आग-बबुला हो गयी. उसने आव देखा ना ताव किचेन से चाकू लेकर उसने पति पर हमला कर दिया. जिससे पति गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए उसे पास के ही अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी.

जानकारी के अनुसार जोड़भीटा गांव के रहने वाले आंदोलन टूडू की दो महीने पहले पुष्पा हेंब्रम से शादी हुई थी. खुद पुष्पा ने भी चाकू मारने की बात को स्वीकारा है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. वही आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here