उत्तर प्रदेश : दरिंदगी और उत्पीड़न से तंग आकर युवती ने की खुदकुशी, पुलिस पर भी गंभीर आरोप

22

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में 21 वर्षीय युवती ने एक युवक की दरिंदगी और उत्पीड़न से तंग आकर फांसी लगाकर जान दे दी. युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद फोटो और वीडियो उसके प्रेमी को भेजकर वायरल किया था.

फांसी लगाने से पहले युवती ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

सुसाइड नोट में युवती ने पुलिस को भी गंदा बताते हुए लिखा है कि वह कुछ नहीं कर पाती है. हरदोई के एक गांव में मंगलवार को पीड़िता का शव उसके ही मकान में फांसी के फंदे से लटका पाया गया. युवती ने अपने ही गांव के रहने वाले युवक को अपनी आत्महत्या का जिम्मेदार बताया.

मृतका के सुसाइड नोट के मुताबिक वह गांव के ही एक युवक से प्रेम करती थी. आरोपी को यह पसंद नहीं था. एक दिन आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद वीडियो और फोटो बनाया था. लगातार उसे वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता था. इसके बाद आरोपी ने वीडियो उसके परिवार और प्रेमी को भेज दिया. ऐसे में हताश होकर उसने घर में आत्महत्या कर ली.

इस मामले में हरदोई के एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि एक शख्स ने शिकायत की है कि उनकी बहन ने आत्महत्या कर ली. पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है. उचित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. सुसाइड नोट की जांच कर रहे हैं. उसमें जो तथ्य पाए जाएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई होगी. जो भी दोषी पाया जाएगा कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here