Web series Dharavi bank : पहली बार देखने को मिलेगी सुनिल शेट्टी और विवेक ओबोराई की जोड़ी इस वेब सीरीज में, फैंस है खुश।

29

MX player की एक और ओरिजनल सीरीज जिसमे सुनील शेट्टी जैसे बड़े कलाकार अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म पूरी तरह थ्रिलर क्राइम बेस्ड है।

बॉलीवुड के कई बड़े सितारे सिनेमाघरों की जगह ओटीटी प्लेफॉर्म की तरफ बढ़ रहें है । इसी  सेलेब्स में दो  और सेलेब्स के नाम सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के है, जो  एक साथ एक ही वेब सीरीज में अभिनय करते दिखने वाले हैं। ये वेब सीरीज क्राइम-थ्रिलर सीरीज है,  धारावी बैंक मे  सोनाली कुलकर्णी जैसे कई बेहतरीन कलाकार अभिनय करते नजर आएंग

वैसे आपको  बता दें कि  धारावी बैंक की ज्यादातर शूटिंग धारावी  इलाके में की गई है। वेव सीरीज अपराध और क्राइम पर आधारित है और सिरीज को समित कक्कड़ ने डायरेक्ट किया हैं। mx player पर आने वाली इस वेब सिरीज के बारे में mx player के कंटेंट ऑफिसर ने बताया धारावी बैंक बदले की कहानी है, पूरी तरह क्राइम थ्रिलर सीरीज है, और अन्त तक फैंस को आपस में बंधे रखेगी।

Mx player के इंस्टेपेज पर सिरीज की जानकारी देते हुए, कैप्शन में लिखा गया की हम खुश है की mx player एक और ओरिजनल वेब सीरीज लेकर आ रहा है। सीरीज में @sunnil sheety @vivek oborai @sonali kulkarni जैसे बड़े कलाकार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here