हरियाणा में बढ़ता जा रहा है आम आदमी पार्टी का कुनबा: डा सुशील गुप्ता

39

हरियाणा, 05 जुलाई। आम आदमी पार्टी का कुनबा प्रदेश में लगातार बढ़ता जा रहा है। इस कड़ी में आम आदमी पार्टी आफिस में पटौदी से पूर्व विधायक एवं जेजेपी के प्रदेश महासचिव रामबीर सिंह, रिटायर्ड एसीपी महेंद्र सिंह पूनिया एवं दनौदा गांव के सरपंच एवं सरपंच एसोसिएशन के प्रदेश प्रवक्ता पुरुषोत्तम शर्मा ने पार्टी का दामन थामा।

हरियाणा, 05 जुलाई। आम आदमी पार्टी का कुनबा प्रदेश में लगातार बढ़ता जा रहा है। इस कड़ी में आम आदमी पार्टी आफिस में पटौदी से पूर्व विधायक एवं जेजेपी के प्रदेश महासचिव रामबीर सिंह, रिटायर्ड एसीपी महेंद्र सिंह पूनिया एवं दनौदा गांव के सरपंच एवं सरपंच एसोसिएशन के प्रदेश प्रवक्ता पुरुषोत्तम शर्मा ने पार्टी का दामन थामा। उन्हें आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पंकज गुप्ता, प्रदेश प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता, वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने पार्टी की सदस्यता दिलवाई। कार्यक्रम में प्रदेश सह प्रभारी महेंद्र चौधरी, संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर गौड़ भी मौजूद रहे।
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने बताया कि रामवीर सिंह वर्ष 2000 से 2005 तक पटौदी से विधायक रहे हैं। वर्तमान में जननायक जनता दल पार्टी में प्रदेश महासचिव के पद पर काम कर रहे थे। वही हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष भी रहे हैं। उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड एसीपी महेंद्र सिंह वर्तमान में एक फाइनेंस कंपनी में चीफ विजिलेंस ऑफिसर के पद पर कार्यरत हैं। वह छात्र जीवन के दौरान भी सक्रिय राजनीति में रहे हैं। पार्टी में शामिल हुए पुरुषोत्तम शर्मा जींद के गांव दनौदा के सरपंच हैं। पिछले 20 साल से सामाजिक व राजनीतिक कार्यों में सक्रिय हैं। वर्तमान में बादशाहपुर विधायक के राजनीतिक सलाहकार के रूप में कार्य कर रहे हैं। पिछले 10 साल के कार्यकाल में लगभग पांच हजार पंचायतों में जाने का अनुभव है। इसके साथ जींद, हिसार कैथल में खाप पंचायतों में विशेष भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला है।
डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि साफ और ईमानदार छवि के नेताओं से पार्टी को मजबूती मिली है। आम आदमी पार्टी का संगठन प्रदेश में सबसे बड़ा संगठन बनने की ओर अग्रसर है। पार्टी के हरियाणा प्रभापरी डा. गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार को खत्म कर दिल्ली जैसा मॉडल हरियाणा में लागू करना पार्टी का लक्ष्य है। प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म होगा, तभी यहां पर दिल्ली की तरह अच्छे स्कूल, कॉलेज, अस्पताल, सड़कें बन पाएंगी। इसके लिए जरूरी है कि अपराधी और भ्रष्ट छवि के नेताओं को पार्टी से दूर रखा जाए। अन्य पार्टियों के कई बड़े नेता आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ना चाहते हैं लेकिन पार्टी ऐसे किसी भी नेता को अपने परिवार में शामिल नहीं करेगी, जिसका चरित्र दागदार हो। उन्होंने कहा कि पार्टी में जुडने के लिए प्रदेश के हर उम्र के लोग लगातार उनके संपर्क में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here