क्या आप भी करते है ड्रेसिंग स्टाइल से जुड़ी ये गलतियां?

33

ड्रेस चुनते समय शरीर के प्रकार पर विशेष ध्यान देना चाहिए। कई युवतियों को बड़े आकार के कपड़े पहनने की आदत होती है। उन्हें लगता है कि बड़े कपड़े पहनने से शरीर की चर्बी छिप सकती है लेकिन ऐसा नहीं है, ऐसे कपड़े भारी लुक देते हैं। इसलिए हमेशा सही साइज के कपड़े ही पहनने चाहिए।

कई महिलाएं वेस्टर्न आउटफिट के साथ ट्रेडिशनल एक्सेसरीज या बिंदी पहनती हैं। इस प्रकार हर किसी को अपनी इच्छानुसार कपड़े पहनने का अधिकार है लेकिन ऐसा संयोजन पूरे लुक को खराब कर सकता है। अगर आप कंफर्टेबल हैं तो अल्ट्रा मॉडर्न ड्रेस पहनने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन अगर आप कंफर्टेबल नहीं हैं तो ऐसी ड्रेस पहनने से बचना चाहिए। अगर आप ड्रेस पहनते समय कॉन्फिडेंट नहीं हैं तो कोई भी स्टाइल आपको अच्छा महसूस नहीं कराएगा।

ऑफिस ड्रेसिंग के लिए भी एक विशेष कोड है। ऑफिस में डीप नेक या शॉर्ट ड्रेस पहनने से न केवल युवती सुर्खियों में आती है बल्कि उसकी छवि भी खराब होती है। इसलिए ऑफिस में मामूली कपड़े पहनना ही उचित है। इसके अलावा ऑफिस में एक्स्ट्रा ब्लिंग या शिमरी ड्रेसेस पहनने से भी बचना चाहिए।

ड्रेस चुनते समय शरीर के प्रकार पर विशेष ध्यान देना चाहिए। कई युवतियों को बड़े आकार के कपड़े पहनने की आदत होती है। उन्हें लगता है कि बड़े कपड़े पहनने से शरीर की चर्बी छिप सकती है लेकिन ऐसा नहीं है, ऐसे कपड़े भारी लुक देते हैं। इसलिए हमेशा सही साइज के कपड़े ही पहनने चाहिए। अगर आप सही ब्रा या अंडरवियर नहीं पहनती हैं तो महंगे और सुपर स्टाइलिश कपड़े भी खराब दिख सकते हैं। यदि आपकी अंडरवियर उपयुक्त नहीं है, तो पैंट से दिखाई देने वाली पैंटी लाइन आपको शर्मिंदा कर सकती है।

कई युवतियों का मानना ​​है कि अगर आप फैशनेबल दिखना चाहती हैं, तो आपको थोड़ी असुविधा सहनी करनी पड़ेजी, जो बिलकुल भी जरूरी नहीं है। यदि आपको हर दिन परिवहन करना पड़ता है, तो आपको फैशनेबल दिखने के लिए हील्स कभी नहीं पहनना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here