यात्रिगन कृपया ध्यान दें! बिहार से चलने वाली ये ट्रेनें आज रहेंगी रद्द !

66

दोस्तों अगर आप भी एक दो दिनों में भारतीय रेलवे से ट्रेन की सफ़र करने वाले है | तो आपके लिए ये खबर बेहद खास है जी हाँ दोस्तों आपको बता दे कि भारतीय रेलवे ने बिहार से चलने वाली करीब 1 दर्ज़न से अधिक ट्रेन को रद्द कर दिया है | वहीं कुछ ट्रेनों को आंशिक रद्द किया गया है। पूर्वोत्तर रेलवे के गोंडा स्टेशन पर यार्ड रिमॉडलिंग और इंटरलॉकिंग कार्य के चलते मंगलवार को एक दर्जन से ज्यादा ट्रेनों का संचालन नहीं हो पाएगा। ऐसे में बिहार के रेलयात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

इंटरलॉकिंग कार्य के चलते 9 जून तक यह रूट प्रभावित रहेगा। भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को बरौनी-लखनऊ-बरौनी मेल, बरौनी-ग्वालियर मेल, अमृतसर-जयनगर शहीद एक्सप्रेस, सरयू यमुना एक्सप्रेस, कटिहार-अमृतसर-कटिहार एक्सप्रेस, सत्याग्रह एक्सप्रेस, जननायक एक्सप्रेस, बाघ एक्सप्रेस और जम्मूतवी-भागलपुर अमरनाथ एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन रद्द रहेगा।

साथ ही नई दिल्ली से दरभंगा के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेन भी मंगलवार को रद्द रहेगी।इसके अलावा रेलवे ने कुछ ट्रेनों को आंशिक रद्द भी किया है। आसनसोल से गोंडा तक जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन मऊ तक ही जाएगी। वहीं, लालगढ़ से डिब्रुगढ़ तक जाने वाली अवध असम एक्सप्रेस को भी सीमित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here