पश्चिम बंगाल : पत्नी को मिली सरकारी नौकरी तो खुश होने की बजाय पति ने काट डाला हाथ, सामने आयी हैरान कर देने वाली वजह

66
पश्चिम बंगाल में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स को अपनी पत्नी की नौकरी सरकारी अस्पताल में लगने की बात खुश होने की बजाय नागवार गुजरी.इससे पत्नी से इतना नाराज हो गया कि उसका हाथ ही काट डाला. घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. मामला पूर्वी बर्दवान जिले के केतुग्राम का है. महिला का पति नहीं चाहता था कि पत्नी तरक्की करे , आगे बढ़े और लोगो की सेवा करे.

मिली जानकारी के अनुसार, रेनू खातून नाम की महिला की सरकारी अस्पताल में नर्स के तौर पर नौकरी लगी थी लेकिन उसके पति मोहम्मद शेख को अंदर ही अंदर एक डर सताने लगा कि अगर उसकी पत्नी ने नौकरी शुरू की तो वह उससे दूर हो जाएगी. कहीं ऐसा न हो वह छोड़कर चली जाए और किसी और से शादी कर ले. मोहम्मद शेख का संदेह उस समय और ज्यादा हो गया जब उसके दोस्त उसे भड़काने लगे. मोहम्मद शेख के दोस्त अक्सर कहा करते थे कि उसकी बीवी एक दिन उसे जरुर छोड़कर चली जाएगी.

पीड़िता रेनू खातून ने बताया कि जब उसका नाम सरकारी नौकरी में आया तो उसके पति ने सोच लिया की उसे यह सरकारी नौकरी नहीं करने देगा. क्योंकि उसे लगने लगा कि वह उसे छोड़कर कहीं और जगह चली जाएगी. इस बात को लेकर उसने पति के शक को दूर करने के लिए कई बार समझाया लेकिन वह नहीं माना. एक दिन राज 10 बजे खाना खाने के बाद जब मैं सो गई लेकिन रात में मेरी दो बार आंख खुली तो मैंने देखा कि वह बार-बार वाशरूम जा रहा है.

पूछने पर बताया कि उसके पेट में दर्द है. उसके थोड़ी देर में उसने तकिए को मुंह पर रखकर कैंची से हाथ काट डाला. उसके साथ तीन लोग और थे.वह सारे डाक्यूमेंट्स भी लेकर भाग गए. बाद में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

वहीं, डॉक्टर परमहंस ने बताया कि मरीज दांया हाथ पूरी तरह से कटा हुआ था. उसकी हालत गंभीर थी और माथे पर भी चोट के निशान थे. उसकी जान बचाने के लिए उसके हाथ को काटना पड़ा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी और उसके दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बाद से ही आरोपी और उसके दोस्त फरार चल रहे हैं. (इनपुट- केटी अल्फी)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here