UP Election 2022: स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी को बताया राष्ट्रद्रोही, कहा- मायावती BJP के इशारे पर कर रहीं हैं काम

70

UP Assembly Election 2022: बीजेपी छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल होने वाले पूर्व केबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कासगंज में बीजेपी और योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 10 मार्च के बाद समाजवादी गठबंधन की सरकार बन रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम योगी जाति देखकर एनकाउंटर करवाते हैं. यदि उनकी जाति का अपराधी है तो वो खुले आम क्रिकेट खेलता है.

योगी जाति देखकर काम करते हैं-मौर्य
कासगंज जनपद की अमापुर विधानसभा के मोहनपुर में आयोजित जनसभा में स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि योगी जाति बिरादरी देखकर काम करते हैं. अगर योगी की बिरादरी के कोई अपराधी हैं तो वो बहुत पाक साफ है लेकिन अगर ब्राह्मण बिरादरी में कोई अपराधी हो गया, पिछड़ी जाति, मुस्लिम और दलित बिरादरी में कोई अपराधी हो गया तो उसका एनकाउंटर होगा. योगी बाबा की जाति होगी तो वो क्रिकेट खेलता दिखाई देगा.

मायावती बीजेपी के इशारे पर काम कर रहीं-मौर्य
मौर्य ने कहा कि इस परिवर्तन की आंधी में नौजवान हीरो बनें और परिवर्तन लाएं. उन्होंने बसपा और मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि आज बसपा नेता मायावती अकेली पड़ गईं हैं. उनकी पूरी फौज आज समाजवादी पार्टी के साथ खड़ी हो गयी है. इसीलिए जब मायावती अकेली पड़ गईं हैं तो बीजेपी के इशारे पर काम कर रहीं हैं. उनसे भी सावधान रहना होगा.
उन्होंने कहा कि योगी कहता है कि गर्मी उतार देंगे अरे योगी महाराज तुम क्या गर्मी उतारोगे जब 10 मार्च को रिजल्ट आएगा तो योगी महाराज तुम्हारी गर्मी उतर जाएगी.

बीजेपी को बताया राष्ट्रद्रोही
मौर्य ने कहा कि हमने बीजेपी को खत्म करने का संकल्प लिया है. 300 यूनिट फ्री बिजली, केवल आईटी सेक्टर में 22 लाख नौकरियां, किसानों को मुफ्त सिंचाई और अन्य बहुत से वादे हमारे हैं जिन्हें सरकार बनने पर पूरा करेंगे. आप लोग मेरे सम्मान में समाजवादी पार्टी का बटन दबाकर सत्तन शाक्य को विधायक बना दें. उन्होंने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये राष्ट्र प्रेम और राष्ट्रवाद का नारा देते हैं और काम करते हैं राष्ट्रद्रोह का. ये राष्ट्र द्रोही है. ये देश के समाज के दुश्मन हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here