पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,10 करोड़ के घपलेबाज को दिल्ली -एनसीआर से दबोचा

92

पटना : बिहार पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है ,एक कारोबारी जो अपने ही कर्मचारीअस्मित सिंह के षड़यंत्र से 10 करोड़ रुपये का का गबन कर MSD TELEMATICS PVT LTD. को फ़र्ज़ी तरीके से अपनी कंपनी बता कर एक IMZ TELEMATICS PVT LTD. सामानांतर कंपनी बनाकर अपने कंपनी में मिला लिया और कम्पनियों के द्वारा करोड़ों रुपये का हेर-फेर कर दिल्ली -एनसीआर और गुड़गांव में अस्मित सिंह छुपा हुआ था ।

 

पुलिस छान बिन कर रही थी लेकिन कामयाबी नहीं मिली,लेकिन जब पाटलिपुत्र थाना के थाना अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार शाही के निर्देश पर अस्मित सिंह को इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से ट्रेस किया गया तो पता चला की घोटाले बाज़ पटना में नहीं बल्कि दिल्ली -एनसीआर और गुड़गांव में छुपा हुआ है।

तभी पटना पुलिस की एक टीम ने दिल्ली-एनसीआर में छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर पटना ले आयी और आगे की कारहवाई कर जेल भेज दिया .

एमएसडी के डायरेक्टर सिद्दार्थ कसाना ने कहा –

एमएसडी के डायरेक्टर सिद्दार्थ कसाना ने बताया की जब मैं विदेश से आया तो मैंने कंपनी का हिसाब माँगा तो अस्मित सिंह टाल-मटोल करने लगा और फिर मेरी कंपनी से इस्तीफा देकर चला गया। जब मैंने कंपनी का कार्यभार संभाला तो मुझे घोटाले की जानकारी लगी।
मेरे विश्वास को अस्मित सिंह ने जीत कर मुझे धोखा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here