शर्मनाक : पिता की गंदी हरकत से परेशान लड़की ने बुला ली पुलिस, हर बार मना कर देती थी मां

65

बिहार में लगातार कई वर्षों से पूर्ण शराबबंदी के बावजूद बोतल के तलबगार मानने को तैयार नहीं हैं। इसका नतीजा है कि गांवों के दूर-दराज इलाकों की कौन कहे, राज्‍य की राजधानी पटना में भी शराबी और शराब तस्‍कर लगातार ही पकड़े जा रहे हैं।

इस बार अपने शराबी बाप की करतूत से परेशान एक लड़की ने उसे जेल भिजवा दिया है। मामला पटना का ही है। इस पूरे मामले में लड़की की हिम्‍मत की लोग तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि पटना में ऐसे मामले पहले भी आ चुके हैं, जब परिवार के ही लोगों ने किसी शराबी को पुलिस के हवाले कर दिया।

मां के मना करने से चुप रहती थी बेटी

इसके पूर्व भी बेटी अपने पिता के खिलाफ थाने में फोन कर शिकायत करने की बात कहती थी, लेकिन मां के मना करने पर ऐसा नहीं करती थी। मंगलवार की रात मां की पिटाई किए जाने पर दीघा थाने को फोन कर घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पिता की ब्रेथ एनलाइजर से जांच कराई जिसमें उसके शराब पीने की पुष्टि हो गई। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

दीघा थाना क्षेत्र का है मामला

दीघा थाना क्षेत्र के गेट नंबर 66 में शराबी पिता ने मां की पिटाई कर दी तो बेटी ने पुलिस को घर बुला लिया। पुलिस आरोपित प्रवीण को गिरफ्तार कर थाने ले आई। प्रवीण पर आरोप है कि वह अक्सर शराब पीकर घर आता था और पत्नी के साथ मारपीट करता था। बेटी ने कई बार पिता को समझाने का प्रयास किया। लेकिन पिता पर कोई असर नहीं हुआ।

SOURCE : Dainik Jagran

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here