Breking news : bihar: में 6 फरवरी तक बढ़ी बंदिशे, पुरानी पाबंदियां लागू रहेगी,स्कूल – कॉलेज भी रहेंगे बंद

71

कोरोना संक्रामण की समीक्षा के लिए हुयी ,क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में पुरानी गाइडलाइन को लागू करने का फैसला कर्फ्यू 6 फरवरी तक जारी रहेगी। क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप की आज हुई बैठक में कोविड की स्थिति का समीक्षा की गयी। कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए वर्तमान में लागू सभी प्रतिबंधों को 6 फरवरी तक बढ़ाने का फैसला लिया गया। राज्य में नाइट कर्फ्यू पहले 6 जनवरी से 21 जनवरी तक लागू थी। जिसे बढ़ाकर 6 फरवरी किया गया है।

सरकार के लिए गये फैसले के मुताबिक आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी दुकाने रात 8 बजे तक ही खुली रहेंगी। रात्रि 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाईट कर्फ्यू जारी रहेगी। पटना में क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में 6 फरवरी तक नाइट कर्फ्यू जारी रखने का निर्णय लिया गया | शादी विवाह को लेकर पहले जो पाबंदियां लगी थी वही जारी रहेगी।

शादी विवाह में अब भी 50 और श्राद्ध कारी में 20 लोग ही शामिल होंगे। दुकान बंद करने के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है। सभी शैक्षणिक संस्थान 6 फरवरी तक बंद रहेंगे।

तमाम पाबंदियां फिलहाल अभी लागू रहेगी। पिछले पांच दिनों में कोरोना के आंकड़े में जो उतार चढ़ाव सामने आए हैं उसे देखते हुए आज हुई क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में फैसला लिया गया है कि बिहार में पुरानी पाबंदियां लागू रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here